बहन कुमारी मायावती होंगी देश की पहली दलित महिला प्रधानमंत्री- नवनियुक्त बसपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सामरिया

0
58

-दिनेश बालाच की रिपोर्ट-

बाड़मेर- बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल ने मंगलवार को राजेंद्र कुमार सामरिया को पार्टी का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है. बहुजन समाज पार्टी की जयपुर में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल ने राजेंद्र कुमार सामरिया को जिलाध्यक्ष नियुक्त करते हुए पार्टी के प्रचार प्रसार के साथ ही बहन कुमारी मायावती के हाथ मजबूत करने के लिए तथा पार्टी की नीतियों को बहुजन समाज के साथ ही जन जन तक पहुंचा कर पार्टी को मजबूती देने का निर्देश दिया है. आपको बता दें कि राजेंद्र सामरिया बीते विधान सभा का चुनाव बसपा के चुनाव चिन्ह पर लड़ चुके हैं. राजेंद्र सामरिया बाड़मेर जिले के जमीन से जुड़े बहुजन नेता हैं, इसी को देखते हुए बसपा प्रदेश नेतृत्व ने सामरिया में विश्वास जताते हुए जिले की कमान सौंपी है.

उधर नव नियुक्त जिलाध्यक्ष बसपा का बाड़मेर आगमन पर बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। बाड़मेर पहुँचने पर राजेंद्र समारिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी दी है उसे पूरी लगन और मेहनत से निभाने का प्रयास करूँगा. पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ सामंजस्य बैठकर पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर बहन कुमारी मायावती जी को देश की पहली दलित महिला प्रधानमंत्री के पद पर पहुंचाने में अनथक सहयोग करूँगा.

बाड़मेर : राजेंद्र सामरिया बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष नियुक्त | काशीराम जी के सपने करेंगे साकार

बहुजन #समाज #पार्टी की जयपुर में हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल ने राजेंद्र कुमार सामरिया को जिलाध्यक्ष नियुक्त करते हुए पार्टी के प्रचार प्रसार के साथ ही बहन कुमारी मायावती के हाथ मजबूत करने के लिए तथा पार्टी की नीतियों को बहुजन समाज के साथ ही जन जन


बसपा के जिलाध्यक्ष के रूप में उनकी कार्यशैली क्या रहेगी इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सबसे पहले जिला कार्यकारिणी का गठन कर बूथ स्तर से लेकर विधानसभा तक की कमेटियों का गठन करके पार्टी से ज्यादा से ज्यादा लोगो को जोड़ना ही प्राथमिकता रहेगी. साथ ही मान्यवर कांशीराम जी की नीतियों को बहुजन समाज तक पहुँचाने का काम करेंगे.

Share This On
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here