जज़्बा फाउंडेशन ने यह ठाना है, मतदान में अमरोहा को अव्वल लाना है

0
38

कार्यालय एवं जिला प्रभारी देवेश शर्मा की रिपोर्ट
अमरोहा – मतदान के प्रति लोगों को जागरूक एवं अपने मत का सही प्रयोग करने के लिए जज्बा फाउंडेशन ने एक बैठक का आयोजन कर लोगों को जागरूक किया।
सोमवार को जज़्बा फाउंडेशन की एक बैठक मौहल्ला शिवद्वारा में ताजदार काजमी के आवास पर आयोजित की गयी। जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के दुसरे चरण 18 अप्रैल को अमरोहा में होने वाले मतदान को शत-प्रतिशत करने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए रूपरेखा बनायीं गई। बैठक में बोलते हुए अध्यक्ष इक़बाल खान अमरोहवी ने कहा कि 18 अप्रैल को अमरोहा में होने वाले मतदान को शत-प्रतिशत कराने के लिए लोगों को जागरूक किया जायेगा। ताकि लोकसभा चुनाव 2019 में अमरोहा मतदान प्रतिशत में भारत में पहले नंबर पर आ सके।
उत्तर प्रदेश 2017 के विधानसभा चुनाव में भी अमरोहा में जज़्बा फाउंडेशन के द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया था। जिसमें शर्मा देवी पोलिंग बूथ को आदर्श मतदान केंद्र बनाया था। जिसकी सराहना निरिक्षण के दौरान तत्कालीन जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना द्वारा की गई थी। 2017 के विधानसभा के चुनाव में मतदान में अमरोहा प्रदेश में महिलाओ में प्रथम और ओवरऑल में दूसरे स्थान पर आया था। उन्होंने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है। जिससे हमारा लोकतंत्र मज़बूत होता है। देशहित में हमें मतदान ज़रूर करना चाहिए। इनके बाद अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार रखे।
इस अवसर पर फहीम नबी, ताजदार काज़मी, बशर सिद्दीक़ी, सैफ सिद्दीक़ी एड्वोकेट, जुनैद अब्बासी, मोईन कुरैशी, आसिफ सुल्तान एड्वोकेट, अवेज खान, याहया इदरीसी, वकास अली, वसीक अहमद आदि मौजूद रहे।

Share This On
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here