अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

0
450

संवाददाता रोहित कुमार की रिपोर्ट
अमरोहा /रजबपुर– जनपद अमरोहा में अपराध रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। आये दिन चोरी, हत्या एवं लूट की वारदातों को खुलकर अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही एक हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें थाना रजबपुर के अन्तर्गत पपसरा पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव हाकमपुर में सड़क किनारे एक महिला का शव मिला। जिसे देख क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
सोमवार को थाना रजबपुर पपसरा पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव हाकमपुर में सड़क किनारे महिला का अज्ञात शव मिलने से क्षेत्रवासियों में सनसनी फैल गयी। इस शव को देख ग्राम चौकीदार की सूचना के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अज्ञात महिला की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।
विवरण के अनुसार बताया जाता है कि सोमवार को थाना रजबपुर क्षेत्र के गांव हाकमपुर में शाम को 36 वर्षीय अज्ञात महिला के शव को सडक किनारे निवासी होमपाल सिंह के गन्ने के खेत मे फेंक दिया। इस दौरान अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। ओर लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। जिसके बाद ग्राम हाकमपुर के चौकीदार सतपाल ने पपसरा पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई महेश कुमार को इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अज्ञात महिला की रिपोर्ट दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। महिला के दाहिने हाथ पर ओम लिखा है। महिला ने पीले रंग का सूट व लाल रंग की सलवार पहन रखी थी।
इस दौरान घटनास्थल पर धनौरा सीओ मोनिका यादव, रजबपुर थाना प्रभारी एसएचओ संजय तोमर, एसआई महेश चन्द्र व समस्त पुलिस बल मौजूद रहे।

Share This On
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here